Wednesday, July 20, 2011

मेरे अपने से आंसूं

                                          मेरे दिल में दबे से तुम्हारे प्यार के अहसास -
                                          मानो बरखा की बूंदों के साथ मुझे भिगो जाते हैं !
                                          मेरे दिल में दबे मेरे प्यार कुछ अरमान ,
                                          मानो भीगे से फूलो की महक से महकते हैं !
                                         मेरे दिल में दबे से रातभर जागने का अहसास ,
                                         मानों मेरे सपनो में सच सा होने लगता है !
                                         मेरे दिल में दबे से मेरे कुछ अनुतरित प्रश्न ,
                                         मानों तुम्हारी बेवफाई से उत्तर पा जातें हैं !
                                        मेरे दिल में दबे से जीवन के कुछ रंग ,
                                        मानों तुम्हारे दूर जाने से बदरंग हो जाते हैं !
                                       मेरे दिल में दबे से मेरे अपने से आंसूं ,
                                        मानों अपने आप शब्द बन तुम्हे याद करते हैं !

No comments:

Post a Comment