Tuesday, March 8, 2011

मेरे प्यार की कशिश


                                          मेरे प्यार की कशिश में सिर्फ तुम हो ,
                                          कभी इसे कम करके देखना नहीं !
                                                  मेरे प्यार की महक में सिर्फ तुम हो ,
                                                  कभी इससे गुम होगी सोचना नहीं !
                                         मेरे प्यार की शक्ति में सिर्फ तुम हो ,
                                         कभी इसे कमजोर करना नहीं !
                                                 मेरे प्यार की धड़कन में सिर्फ तुम हो ,
                                                 कभी इसे दिल से जुदा करना नहीं !
                                        मेरे प्यार की ख़ुशी में सिर्फ तुम हो ,
                                        कभी इसे दुख में बदलना नहीं !
                                                मेरे प्यार की सफलता सिर्फ तुम हो ,
                                                कभी इसे जीवन से दूर करना नहीं !

No comments:

Post a Comment